सबका साथ सबका विकास’ को मिला सबका विश्वास, हुई भारत की विजय: मोदी

सबका साथ सबका विकास’ को मिला सबका विश्वास, हुई भारत की विजय: मोदी

सबका साथ सबका विकास’ को मिला सबका विश्वास, हुई भारत की विजय: मोदी

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिल रही जीत के लिए पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ की नीति पर सबके विश्वास के कारण देश की जीत करार दिया है। मोदी ने अपराह्न ढाई बजे के बाद चुनावी तस्वीर साफ होने के बाद ट्वीट किया, “सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत” भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी कहा कि चुनाव का यह परिणाम विपक्ष की झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप एवं आधारहीन राजजीति के विरुद्ध देश का जनादेश है।

शाह ने ट्वीट करके कहा कि यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री  मोदी की पाँच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यह परिणाम विपक्ष द्वारा किये गये दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है। आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है।

उन्होंने कहा, “मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से मोदी को हार्दिक बधाई देता हूँ। जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन। सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई। अपने अथक परिश्रम से देश के हर बूथ पर भाजपा को मजबूत कर मोदी सरकार बनाने वाले भाजपा के करोड़ों कर्मठ कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक विजय की हार्दिक बधाई।”

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: