भाजप उद्दोग पत्तियों की सरकार:अखिलेश यादव

भाजप उद्दोग पत्तियों की सरकार:अखिलेश यादव

भाजप उद्दोग पत्तियों की सरकार:अखिलेश यादव

नरेंद्र लाल गुप्ता

गोण्डा। केंद्र की झूठी सरकार को कई दशकों तक उस के झूठ के लिए लोग याद रखेंगे । उक्त विचार महागठबन्धन महापरिवर्तन एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्य मंत्री और समाज वादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही। उन्हों ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार गरीब , किसानों नौजवानों की सरकार नही है। सिर्फ एक प्रतिशत उद्दोग पत्तियों की सरकार है और उनलोगों के लिए पांच साल काम किया है। आम जनता को झूठ का लाली पाप दिया है।

अच्छे दिन लाने का वादा किया था। लोगों से सवाल किया क्या अच्छे दिन आ गए। उन्हों ने कहा कि नोटबन्दी जीएस टी से लोगो का काफी नुकसान हुआ है। नॉट बंदी से अच्छे दिन नही आये और खराब दिन आ गया। लाखो लोगो का रोजगार छीन गया। महा गठबंधन से चौकी दार और प्रचार मंत्री का नीद उड़ा दिया है। उन्हों ने लोगों से सवाल पूछा कि हम लोगो को महा मिलावट कहते है तो उनको क्या कहा जाये जो 38 पार्टियों का गठबन्ध किया है। चौकी दार हर मोर्चे पर फेल रहा है, आतंकवाद नक्सल वाद की घटनाएं बढ़ रही है । सरकार की गलत नीति से हमारे जवान सीमा पर और देश के अंदर शहीद हो रहे है। उनसे पूछा जा रहा है कि पांच साल की सरकार में कितने जवान शहीद हुए है वो बताने को राजी नही है। किसानों की आय को दुगनी करने का वादा किया था।

किसानों का आय दुगनी नही हुए बल्कि डीजल खाद महंगे कर दिया गया। यूरिया और डाई की खाद की बोरी से पांच किलों खाद की काला बाजारी की जा रही है। भृष्ट चार कम करने का वादा किया गया था। भृष्टाचार्य बढ़ गया है। हर साल नौजवानों को दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया गया था। बेरोजगारी बढ़ गई है। बेरोजगार नौजवानों को पकौड़ा बनाने को कह रहे है। किसान इन छोड़े साड़ो से परेशान है। रात भर जाग कर अपनी फसल की रखवाली करते है।

उन्हों ने योगी को प्रचार मंत्री कहते हुए कहा कि घूम रहे साड़ को पकड़वा नही सकते है । उन्हों ने कहा कि उनकी सरकार ने 101 ,102 और 108 अम्बुलेश चलाया । सब को बाबा ने बर्बाद कर दिया। जब 100 नम्बर पुलिस की व्यवस्था दी लोगों की सुरक्षा के लिए । अब थानों पर नही जाते है। वही पर ही हिसाब किताब कर लेते है। उन्हों ने कांग्रेश पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेश और भाजपा दोनों एक जैसे है। इन से सावधान रहें। कहा कि नये भारत के लिए नये प्रधान मंत्री बनाये। लोगो से अपील किया कि गोण्डा और कैंसर गंज की सीट को जिता देना। चुनावी जनसभा को गोण्डा लोकसभा प्रत्याशी विनोद कुमार सिंह उर्फ पंडित सिंह, कैंसर गंज प्रत्यशी चंद्र देव राम यादव, जिला अध्यक्ष महफूज खाँ, पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे, पूर्व राज्य मंत्री राम बहादुर सिंह, ऍम एल सी रण विजय सिंह, सगीर उस्मानी, प्रतिभा सिंह सहित आदि लोगो ने संबोधित किया।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: