शाइन सिटी अफोर्डबल हाउसिंग स्कीम के तहत लायेगी लखनऊ में परियोजना

शाइन सिटी अफोर्डबल हाउसिंग स्कीम के तहत लायेगी लखनऊ में परियोजना

शाइन सिटी अफोर्डबल हाउसिंग स्कीम के तहत लायेगी लखनऊ में परियोजना

लखनऊ। शाइन सिटी जो रियल एस्टेट क्षेत्र की अग्रणी कम्पनियों में से एक है, ने शीघ्र ही अफोर्डबल हाउसिंग स्कीम के तहत परियोजना को लाने जा रही है। जोकि लखनऊ में शीघ्र ही आने वाली है। ये जानकारी शाइन समूह के चेयरमैन राशिद नसीम ने दी।

शाइन समूह के चेयरमैन राशिद नसीम ने जानकारी देते हुये कहा कि हमारी कम्पनी लखनऊ के रायबरेली रोड पर शीघ्र ही अफोर्डबल हाउसिंग स्कीम के तहत एक योजना को लांच करने जा रही है जिसका लेआउट भी पास कराया जा चुका है व शीघ्र ही रेरा में पंजीकरण करा कर लांच किया जायेगा।

हाल ही में कम्पनी के द्धारा 7 परियोजनाओं का ले आउट पास करा कर रेरा में रजिस्ट्रेशन के लिए डाल दिया गया हैं जिसका प्रोविज़नल रजिस्ट्रेशन नंबर भी मिल गया है। इसके साथ ही हमारी लखनऊ की दो अन्य परियोजनाएं पहले से ही रेरा में रजिस्टर्ड हैं। इसके अतिरिक्त बनारस व कानपुर में एक-एक व लखनऊ में दो अन्य परियोजनाओं का लेआउट प्राधिकरण को जमा किया जा चुका है। हमारी अन्य परियोजनायें जोकि ग्रामीण क्षेत्र में आती हैं व जिला पंचायत के अन्तर्गत हैं उसका लेआउट जिला पंचायत से पास होना है।

उन्होंने आगे कहा कि शाइन समूह में ग्राहक हित सर्वोपरि है और हम सदैव अपने ग्राहकों के हित के लिये कार्य करने के लिये कटिबद्ध हैं।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: