सामंतवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने आई हैं कृष्णा पटेल: प्रमोद तिवारी

सामंतवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने आई हैं कृष्णा पटेल: प्रमोद तिवारी

सामंतवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ने आई हैं कृष्णा पटेल: प्रमोद तिवारी

नरेंद्र लाल गुप्ता
गोण्डा। शनिवार को मेंहनौन विधानसभा के अन्तर्गत शंझवल (महराजगंज) में कांग्रेस और जन अधिकार पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी कृष्णा पटेल जी के समर्थन में प्रमोद तिवारी राज्यसभा सांसद ने जनसभा में उपस्थित जनता से गोण्डा की प्रत्याशी कृष्णा पटेल जी को लाखों वोटों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि मैं प्रतापगढ़ में सामान्तवाद के खिलाफ हमेशा से लड़ाई लड़ता आ रहा हूँ और हम सबके अग्रज अपना दल के संस्थापक डा0 सोनेलाल पटेल जी सामान्तवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी वहीं लड़ाई आज उनकी धर्मपत्नी कृष्णा पटेल भी लड़ रही है। आप सभी 06 मई को अपनी वोट की ताकत से सामन्तवाद को खत्म करो आतंकवाद अपने तोआप खत्म हो जायेगा।

कांग्रेस की प्रत्याशी कृष्णा पटेल ने अपने लिए वोट मांगते हुए कहा कि गोण्डा मुख्य रूप से गन्ना किसानों का क्षेत्र है एक तरह से यह नगदी फसलों का क्षेत्र है लेकिन पांच सालों में यहां के किसान बदहाली की जिन्दगी जीने को मजबूर है जिसका मुख्य कारण अन्ना प्रथा। मोदी योगी सरकार में गायें और सांड की खुली छूट दिये जाने की वजह से किसानों की फसलें बर्बाद हो रही हैं और वह गरीबी और लाचारी का जीवन जीने को मजबूर है।

पल्लवी पटेल ने प्रत्याशी कृष्णा पटेल जी के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि हमारी आबादी गांव में रहती है खेतिहर है यहां हमारी ग्रामीण शिक्षा व्यवस्था हमारे गांव की स्वास्थ्य की सुविधाओं पर कोई गंभीर और ठोस काम नहीं दिखता है अब फिर चुनाव का समय आ गया है सवाल हम कमेरों का हम वंचितों का है हमारी जिंदगी की कठिनाईयों से निजात पाने का है ये

इस दौरान गंगाराम यादव, आर0बी0 सिंह पटेल, डा0 सीएल पटेल, अशोक पटेल, साधना साहू, नसीम खान, जिलाध्यक्ष विजय कृष्ण पाण्डेय,अब्दुल रहमान, स्वामीनाथ पटेल, जगत नारायण मौर्य, रणजीत मौर्य, मेवा राम, संतोष सिंह पटेल, पंकज चौधरी,रमा कश्यप, सुनीता सिंह, अनन्त राम पटेल, राजेश पटेल आदि लोगो ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: