मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखी सपना चौधरी

मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखी सपना चौधरी

मनोज तिवारी के कैंपेन में दिखी सपना चौधरी

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीवार और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के चुनाव कैंपेन के दौरान हरियाणी गायिका सपना चौधरी में बीजेपी के लिए वोट मांगती नजर आईं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रही हूं। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैं इस वजह से यहां आईं हूं। वहीं कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली के छह उम्मीदवार की लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित को उम्मीदवार बनाया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बंगाल में लोकतंत्र का अस्तित्व समाप्त हो गया है। कानून व्यवस्था भी विफल हो गई है। उन्होंने कहा कि बंगाल के वोटरों से कहना चाहूंगा की डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं।

यूपीए की चेयरपर्सन एवं सांसद सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी दो दिन के दौरे पर सोमवार को रायबरेली-अमेठी पहुंच रही हैं। सोनिया गांधी जहां केवल कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। वहीं प्रियंका गांधी रायबरेली में दो और राहुल गांधी अमेठी में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र में रैली की। यहां पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। राजस्थान के उदयपुर और जोधपुर में रैली करेंगी।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: