एक्सप्रेसवे हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

एक्सप्रेसवे हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

एक्सप्रेसवे हादसे के घायलों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव

मैनपुरी। एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। उन्होंने हादसे में घायल हुए यात्रियों से घटना की जानकारी ली। मौके पर जमा घायलों के परिजनों को उन्होंने बेहतर उपचार दिलाने का भरोसा दिलाया। अखिलेश ने सैफई मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों से उपचार की जानकारी हासिल की और सभी मरीजों को बेहतर उपचार देने के लिए कहा।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे को लेकर अखिलेश ने कुछ नहीं कहा। उन्होंने मरीजों से बात करते समय इतना जरूर कहा कि रात के समय बस चालक लापरवाही कर रहे हैं। लापरवाही के चलते ही हादसे हो रहे हैं। उन्होंने मौजूद अन्य नेताओं को भी घायलों की हरसंभव मदद किए जाने के निर्देश दिए। अखिलेश ने हादसे में घायल हुए विदेशी यात्री और उनकी पत्नी के वार्ड में जाकर भी हालचाल जाना और उन्हें हरसंभव उपचार और मदद किए जाने का भरोसा दिलाया। अखिलेश ने घायल विदेशी यात्री जोसे से बात की।

बनारस की चर्चा में डूबे थे विदेशी सैलानी
शनिवार को हुए सड़क हादसे में बस सवार 32 वर्षीय जोसे मिगिएल तथा उनकी 28 वर्षीय पत्नी मार्गरिटा निवासी एसपनोला न्यू मैक्सिको यूनाइटेड स्टेट्स भी घायल हो गए। ये दोनों दंपति भारत भ्रमण पर आए हैं और दिल्ली से बनारस दर्शन के लिए जा रहे थे। जोसे ने बताया कि घटना के समय दोनों पति-पत्नी बनारस को लेकर बातें कर रहे थे तभी तेज धमाके की आवाज आयी और वह सुधबुध खो बैठे। उनकी एक टांग टूट गई थी। मौके पर आए पुलिस कर्मियों ने उन्हें मुश्किल से बाहर निकाला। उनकी पत्नी बेहोश हो चुकी थीं। अस्पताल में उपचार के दौरान उन्हें होश आया। जोसे ने बताया कि उन्होंने अपने घरवालों को घटना की जानकारी दे दी है। डीएम पीके उपाध्याय, एसपी अजय शंकर राय भी अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: