अपनी हार को देखकर राहुल गांधी बचने का रास्ता तलाश रहे है: डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय 

अपनी हार को देखकर राहुल गांधी बचने का रास्ता तलाश रहे है

अपनी हार को देखकर राहुल गांधी बचने का रास्ता तलाश रहे है
  • राहुल गांधी अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे है वह देश को क्या सुरक्षा देंगे ? 
  • मायावती जी को दलित और गरीब नहीं बल्कि दौलत प्रिय है
  • मोदी जी को सबसे अधिक मतों से विजयी बनाने का विश्व कीर्तिमान बनाने की होड़  काशी की जनता 

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि राहुल गांधी अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे है, वह देश व अपनी पार्टी को क्या सुरक्षा देंगे। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी जी की सक्रियता से राहुल गांधी का कांफिडेंस लूज हो गया है, अपनी हार को देखकर राहुल गांधी बचने का रास्ता तलाश रहे है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि मायावती जी को दलित और गरीब प्रिय नहीं है बल्कि उन्हें दौलत प्रिय है और मोदी जी को गरीब प्रिय है जिनके पैर धुलकर वह उनकी सेवा कर रहे है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने अपने संसदीय क्षेत्र में प्रत्याशी के रूप में पहुंचकर कहा कि मैंने विकास के अनंत काम किये है लेकिन विकास का फुलस्टाप नहीं होता है अभी चंदौली को भारत के पांच विकसित क्षेत्रों में पहुंचाना मेरी जिन्दगी का लक्ष्य है। दूसरी बार प्रत्याशी बनाये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित भाई शाह का अभिनंदन एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मोदी जी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष जी-जान से जुटा है लेकिन मोदी जी को विश्व में सबसे अधिक वोटों से जीतने वाला नेता बनाने की होड़ में काशी की जनता लगी है।

डा0 पाण्डेय ने अपने संसदीय क्षेत्र में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश को क्या लीड करेंगे ? जिनका काॅन्फिडेन्स स्मृति ईरानी जी की सक्रियता से लूज हो गया है। जो अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहा है वह देश और अपनी पार्टी को क्या सुरक्षा देगा। जो अपनी सीट सुरक्षित तलाशने चला गया वह देश को सुरक्षा क्या देगा ? चन्द्रशेखर को लेकर मायावती के बयान पर कहा कि मायावती जी घबरा गयी हैं, मायावती जी आगामी दिनों में अपनी सुनिश्चित हार को देखकर बचने का रास्ता तलाश रही है। क्यों कि अब यह साबित हो गया है कि उनकों गरीब और दलित नहीं बल्कि दौलत प्रिय है। मायावती जी दलित वोट खो चुकी है और उनकी राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है क्यों कि जनता देख रही है कि एक ओर मेरे नाम पर दौलत वसूलने वाली और पैसे से टिकट बेचने वाली मायावती जी है तो दूसरी ओर मोदी जी दलितों के पांव धो रहे है। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बनने-बिगड़ने का कोई प्रंसग नहीं है, क्यों कि देश का चुनाव नये रूप में हो रहा है। देश के सजग चैकीदार नरेन्द्र मोदी को हिन्दुस्तान राज सेवा सौंपने जा रहा है। मोदी जी के सामने सारे दल अपनी चमक खोकर श्रीहीन हो गये है। मोदी जी के आगे सभी गठबंधन अप्रासांगिक हो गये है।

डा0 पाण्डेय ने कहा कि झूठ बोलना, कपोल कल्पानाओं और फालतू आश्वासन देकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश करना कांग्रेस की पुरानी फितरत है जो अब काम आने वाली नहीं है। इससे पूर्व उन्होंने चंदौली में वेदव्यास मंदिर, माँ काली के मंदिर, काल भैरव महादेव मंदिर, बर्थरी माता, मारकण्डेय महादेव मंदिरों में पहुंचकर पूजा अर्चना की और सैयदराजा व धानापुर में स्थित शहीद स्मारकों पर माल्यार्पण करके शहीदों को नमन किया।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: