अक्षय की ‘केसरी’ फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

अक्षय की ‘केसरी’ फिल्म हुई ऑनलाइन लीक

मुंबई। होली के दिन ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज की गई है। इस फिल्म का लोगों में काफी समय से क्रेज बना हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म आते ही धूम मचा रही है लेकिन फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आ रही है। जो कि फिल्म निर्माताओं और स्टार्स के लिए बेहद बुरी है।

केसरी का HD वर्जन तमिलरॉकर्स पर लीक कर दिया गया है। बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही केसरी को पाइरेसी की वजह से नुकसान झेलना पड़ सकता है। अक्षय कुमार की फिल्म ज्यों ही रिलीज हुई, कुछ ही घंटों के भीतर ये इंटरनेट पर लीक हो गई। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर लीक हुई है. बता दें कि, तमिल रॉकर्स एक पाइरेसी वेबसाइट है जो कि ऑनलाइन पाइरेटेड कॉपी लीक कर देता है. इस वेबसाइट के जरिए अब तक बॉलीवुड समेत कई क्षेत्रीय फिल्में भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. अब इसमें ‘केसरी’ भी शामिल हो गई है. बहरहाल, 21 मार्च को रिलीज हुई केसरी को काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से शानदार कमाई का सिलसिला बनाए हुए है। ‘केसरी’ ने 20 करोड़ की ओपनिंग दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की इस फिल्म को तकरीबन 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया है। गौरतलब है कि बैटल ऑफ सारागढ़ी, 12 सितम्बर 1897 को अंग्रेजों और अफ्गान ओराक्जई जनजातियों के बीच लड़ा गया था। यह अब के पाकिस्तान में स्थित उत्तर-पश्चिम फ्रंटियर प्रान्त (खैबर-पखतूनखवा) में हुआ. तब सिख ब्रिटिश फौज में सिख रेजिमेंट की चौथी बटालियन थी, जिसमें 21 सिख थे, जिन पर 10000 अफ्गानों ने हमला किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार रियल लाइफ हीरो ईशर सिंह का है। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया है।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: