फागुआ से पहले प्रसपा को लगा झटका, भाजपा को मिली सौगात

फागुआ से पहले प्रसपा को लगा झटका, भाजपा को मिली सौगात

  • प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव चंद्रकेस तिवारी ने थामा बीजेपी का हाथ
  • सैकड़ों समर्थकों के साथ प्रदेश सचिव ने बीजेपी का हाथ थामते हुए कहा कि प्रदेश व जिला इकाई के मार्गदर्शन पर हम और हमारी टीम कार्य करने को तैयार
 नरेंद्र लाल गुप्ता           
गोंडा। गोंडा मामला जनपद के भाजपा कार्यालय का  है जहां होली के एक दिन पूर्व प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव चंद्रकेश तिवारी ने लवकुश मिश्रा ,इंद्रेश तिवारी ,मनोज विद्यार्थी, कुशल तिवारी, दीपक पांडे ,सूर्य प्रकाश मिश्रा, राम प्यारे ,मुन्ना लाल समेत सैकड़ों लोगों से भाजपा जिला अध्यक्ष पियूष मिश्रा और भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष दीपक गुप्ता की मौजूदगी में थामा भाजपा का हाथ।
अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूटनीति, अभिनंदन के घर वापसी और देश में भाजपा की लहर को देखते हुए हम और हम से जुड़े सैकड़ों सदस्यो ने एक बार पुनः नरेंद्र मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री देखने की शपथ लेते हुए उनकी विचारधारा से प्रभावित होकर थामा भारतीय जनता पार्टी का हाथ। जिस समय पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जिला मंत्री सुनील कुमार, नगर उपाध्यक्ष महेंद्र तिवारी, उत्कर्ष, रितेश सोनी, रोहित मिश्रा, कार्य समिति के सदस्य जेपी मौर्य, बलराम तिवारी, उमानाथ के साथ ही भाजपा के जुझारू और कर्मठ सदस्य उमेश कुमार श्रीवास्तव भी मौजूद रहे ।
application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: