करीना कपूर ने सौतेली बेटी सारा अली खान को दी ऐसी डेटिंग टिप्स

करीना कपूर ने सौतेली बेटी सारा अली खान को दी ऐसी डेटिंग टिप्स

नई दिल्ली। करीना कपूर न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि अपने बच्चों के लिए एक बेहतरीन मां भी हैं। तैमूर तो बेबो का लाडला है ही लेकिन सौतेले बच्चों के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग हैं। खासकर सौतेली बेटी सारा अली खान के साथ। तभी तो उन्होंने हाल ही सारा को एक इंटरव्यू के दौरान एक डेटिंग एडवाइस दी है, जो उनके काफी काम आ सकती है।

करीना बोलीं- सुशांत को मत करना डेट…
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमृता अरोड़ा, करीना से पूछती हैं कि बेटी सारा अली खान के लिए तुम्हारी डेटिंग एडवाइज क्या होगी। तो करीना इस सवाल के जवाब में कहती हैं कि सारा को कभी अपनी पहली फिल्म के को-स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। ये बात मैं उसे बहुत जल्द कहने वाली हूं। बता दें, कि करीना यहां सुशांत सिंह राजपूत की बात कर रही हैं। जिनके साथ सारा ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था। पिछले दिनों दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इस पर दोनों ने अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन लगता है कि करीना को सुशांत पसंद नहीं। तभी उन्होंने ये बात कही।

कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं सारा…
वैसे, सारा अली खान ने करण जौहर के चैट शो पर कहा था कि वो कार्त‍िक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। क्योंकि, वो उन्हें क्यूट लगते हैं। इस दौरान शो पर सारा के साथ उनके पापा एक्टर सैफ अली खान भी मौजूद थे। जिन्होंने कहा था कि- सारा को डेट करने की बात है तो उसके लिए बैंकबैलेंस का होना जरूरी है। इस बारे में कार्त‍िक आर्यन का कहना था कि वो अभी पैसे कमाने पर फोकस कर रहे हैं ताकि सारा को डेट कर सके।

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: