युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मानकनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक ने गुरुवार सुबह पंखे के हुक में फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । मृतक को फंदे से लटकता देख परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

मानकनगर थाना क्षेत्र स्थित 555च /218 रामनगर में रहने वाले 36 वर्षीय अमित वर्मा पुत्र राम नाथ वर्मा ने अपने घर में लगे पंखे के हुक में साल का फंदा बना फांसी लगाकर जान अपनी जान दे दी । फांसी के फंदे पर युवक को झूलता देख मृतक का बड़ा भाई रमेश चीख पुकार कर रोने लगा । रमेश के रोने की आवाज सुनकर परिजन समेत पड़ोसी उसके पास आ गए ।  परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । कमरे की छानबीन में मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ।

मृतक के परिजनों ने बताया कि पति – पत्नी के बीच आपसी लड़ाई झगडे के चलते मृतक अमित की पत्नी ज्योति अपनी बेटी महिमा के साथ पिछले करीब पांच साल से सरोजनी नगर लखनऊ में अपने माइके में रह रही थी जिससे मृतक मानसिक रूप से बहुत परेशान था और फांसी लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: