नाना ने अपनी नातिन को बनाया आपनी हवस का शिकार

औंग थाना क्षेत्र के दुर्गागंज में रिश्तों को सर्मसार करते हुए रिश्ते के नाना ने एक 3 वर्षीया अबोध बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जानकारी के अनुसार महराजपुर खोजऊपर निवासी ट्रक चालक राजा जो कि अपनी भतीजी के यहाँ रहकर ट्रक चलाता था। बीती शाम उसकी भतीजी अपनी तीन वर्षीया अबोध पुत्री को घर मे नाना के पास छोड़कर किसी आवश्यक कार्य वश बाजार गई हुई थी। तभी अकेलेपन का फायदा उठाकर रिश्ते में नाना लगने वाले बहशी दरिंदे ने मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

खून से लथपथ पोती को बेसुध अवस्था मे छोड़कर मौके से फरार हो गया। घर पहुँची माँ ने खून से लथपथ बच्ची को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ बच्ची की हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं घटना की सूचना पाते ही बिन्दकी एस डी एम , सी ओ अभिषेक तिवारी भी औंग थानाध्यक्ष के साथ पहुँचकर पीड़िता की मां से घटना के बावत जानकारी हाँसिल की। और आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के दिशा निर्देश दिये।

मामले के बावत सी ओ बिन्दकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि पीड़िता की मां की दी हुई तहरीर के आधार पर आरोपी राजा पुत्र स्वर्गीय सुमेर निवासी महराजपुर मजरे खोजऊपुर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: