गुरजीत सिंह दीवान ने कहा – दीर्घायु हों, अमित शाह ने खास अंदाज में दी शुमकामना

New Delhi: A 568 kg Ladoo on display during an event to celebrate Prime Minister Narendra Modi's birthday, in New Delhi, Monday, Sept 17, 2018. (PTI Photo/Atul Yadav)(PTI9_17_2018_000090B)

नई दिल्ली: भारत के सबसे लोकप्रिय नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अलग-अलग क्षेत्रों के नामचीन लोगों ने उन्हें बधाई दी है. देश में भी सत्ता पक्ष और विपक्ष के सभी बड़े नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुमकामनाएं दी हैं. आईए जानते हैं किस नेता ने पीएम मोदी के लिए अपने शुमकामना संदेश में क्या कहा है.

दीपदान फाउंडेशन

दीपदान फाउंडेशन के चेयरमैन गुरजीत सिंह दीवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और उनके स्वस्थ, खुशहाल और दीर्घायु होने की कामना की. दीवान ने अपने बधाई संदेश में ” alt=”” aria-hidden=”true” />कि ”वह प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देती हैं और उनके स्वस्थ, खुशहाल और दीर्घायु होने की कामना करती हैं.”सबा बानो,मयंक सक्सेना ,जीनत आदि लोगों नेे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

अमित शाह

पीएम मोदी को गृह मंत्री अमित शाह ने बधाई देते हुए लिखा, ”दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में उभरते नये भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है.”

शाह ने आगे कहा, ”विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है. मोदी जी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया.”

नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई देते हुए कहा, ”माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की कामना करता हूं.”

ममता बनर्जी

टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई.”

नितिन गडकरी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, ”नरेंद्र भाई, जन्मदिन की शुभकामनाएं. आप स्वस्थ और दीर्घायु हो व भारत को विश्व गुरु बनाने के हम सबके सपने को हम आपके नेतृत्व में पूरा करें, यह कामना करता हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: