पुरानी रंजिश में किसान पर झोंका फाॅयर, घटना को संदिग्ध मान रही पुलिस

लखनऊ। माल थाना क्षेत्र के भानपुर गांव में 55 वर्षीय किसान को पुरानी रंजिश में गोली मार दी गयी। गंभीर रूप से घायल किसान को उसे हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा रिफर कर दिया गया। घायल किसान की पत्नी ने गांव के ही तीन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर मामले की जांच कर रही है। रविवार देर रात गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण स्तम्भ रह गए। इस गोली कांड में एक किसान घायल हो गया। किसान की पत्नी ने पुरानी रंजिश का हवाला देते हुए गांव के तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के भानपुर गाँव निवासी किसान विश्राम रावत (55) बीते कुछ वर्षों से गांव से बाहर खेत मे नया मकान बनाकर रहते है। पीड़ित किसान की पत्नी की तहरीर के अनुसार रात लगभग एक बजे उसके पति विश्राम लघुशंका के लिये घर के बाहर गये थे। आरोप है इसी बीच गोली चलने की आवाज सुन वह बाहर आ गयी। घर के बाहर उसके पति घायल अवस्था मे जमीन पर पड़े चीख रहे थे, उनके दाहिने हाथ में गोली लगी थी। गोली की आवाज व चीख पुकार सुनकर परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए।

परिवारीजनों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी। सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंच गयी और घायल किसान को स्थानीय सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया। पीड़ित किसान की पत्नी विलासा ने पुरानी रंजिश के चलते गाँव के ही तीन लोगों भैयालाल, राहुल व अमरकांत पर घात लगाकर गोली मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जाँच में जुट गयी है। एसओ विनोद कुमार गोस्वामी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत होता है फिर भी पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: