गोरखपुर: बाप के मोबाइल पर भेजी बेटी के कत्ल की तस्वीरें, साथ में लिखा ये मैसेज

गोरखपुर: गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक पिता के मोबाइल पर उसकी बेटी के कत्ल की तस्वीरें भेजी गई हैं. पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और हर एंगल से जांच की जा रही है.

जो तस्वीरें लड़की के पिता को भेजी गई हैं वो लड़की के मोबाइल से ही भेजी गई हैं. फोटो में लड़की के आंख और मुंह पर पट्टी बनी हुई है और सिर से खून बह रहा है. मैसेज में युवती को मारने और उसकी लाश तक नहीं मिलने की बात कही गई है.

लड़की का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती के ऑफिस के दो लोगों को हिरासत में लिया है. युवती का वास्तव में फिरौती के लिए अपहरण हुआ है या फिर उसकी हत्या कर दी गई है, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

वहीं पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है कि कहीं युवती ने खुद ही अपने अपहरण के बाद हत्या की झूठी कहानी तो नहीं रची है. फोटो देखकर पुलिस को कहानी पूरी फिल्मी लग रही है. क्योंकि न तो पुलिस को अब तक युवती की लाश मिली है और न ही उसका मोबाइल.

ये मैसेज भेजा लड़की के बाप को

23 वर्षीय युवती की फोटो उसी के मोबाइल से उसके पिता को भेजी गई है. उसमें मैसेज लिखा गया है कि ‘ले लिया तुम्हारा बदला तुम्हारी बेटी की जान लेकर, जा रही थी ऑफिस कई महीनों बाद यह मौका मिला है. ऐसे बाप हो तुम कि लड़की की लाश भी तुम्हें नसीब नहीं होगी. इसी जगह मारकर लाश फेंका है.’

लड़की सुबह अपने पिता से कहकर यह निकली थी कि वह जिस ऑफिस में काम करती है, वहां जा रही है. उसे वहां का माहौल अच्छा नहीं लग रहा है और आज हिसाब-किताब कर के ही वापस लौटेगी. जब उसके पिता ने पूछा कि आज मुहर्रम है तुम्हारा ऑफिस तो बंद होगा तो उसने कहा नहीं ऑफिस खुला है आज हिसाब करके लौटूंगी. 11:45 बजे के करीब उसके पिता के मोबाइल पर फोटो के साथ मैसेज भेजा गया है. लेकिन, व्यस्त होने के कारण वे उसे देख नहीं पाए.

शाम छह बजे फ्री होने पर जब उन्होंने अपने मोबाइल पर बेटी के नम्बर का मैसेज खोला तो उसे देखते ही होश उड़ गए. परिवार ने पुलिस को सूचना दी. एसपी नॉर्थ अरविंद पांडे ने बताया कि युवती के पिता ने इस मामले में तहरीर दी है. जो भी लोग इसमें दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: