यूपी: ओपी राजभर की पार्टी का बलिया जिला उपाध्यक्ष निकला वाहन चोर सरगना, पुलिस ने किया भांडाफोड़

बलिया: बलिया जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के जिला उपाध्यक्ष को अंतर्जनपदीय वाहन चोर सरगना होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इन्हें उस वक्त गिरफ्तार किया जब ये लोग चोरी की 6 मोटर साइकिलें बलिया जिले के रसड़ा से बिहार राज्य में बेचने ले जा रहे थे. भगवान राजभर समेत 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 मोटरसाइकिल समेत 1 तमंचा और 1 कारतूस बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बाइक चोर बाइकों का इंजन नंबर और चेसिस नंबर बदलकर बिहार ले जाकर बेच दिया करते थे. इस गैंग का एक सदस्य सोमारू बिहार बक्सर का रहने वाला है. जो बाइकों के चेचिस नंबर को बदलने में माहिर था.

चोरों के इस गैंग में एक राजनैतिक पार्टी का एक व्यक्ति भी शामिल है, इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस को एक बाइक पर सुभासपा जिला उपाध्यक्ष लिखा हुआ मिला.पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह अंतर्जनपदीय गिरोह बलिया, गाजीपुर, मऊ और आजमगढ़ में वाहन चोरी की कई वारदात को अंजाम दे चुका है.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने एक अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए सोमवार को सुभासपा के जिला उपाध्यक्ष श्रीभगवान समेत गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं. श्रीभगवान इस गिरोह का सरगना है.

कुमार ने बताया कि रसड़ा कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि अखनपुरा मोड़ के पास कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने की फिराक में हैं. इस सूचना पर पुलिस ने अखनपुरा मोड़ के पास घेराबंदी कर छह लोगों को पकड़कर उनके पास से चोरी की छह मोटरसाइकिलें बरामद कीं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: