प्रेमिका से धोखा खाए युवक ने किया आत्मदाह, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। आजकल प्यार में धोखा मिलना आम हो गया है। आए दिन जितने तेजी के साथ लोग प्यार का इजहार करते हैं उससे दोगुनी तेजी के साथ लोगों के ब्रेकअप भी होते हैं। प्यार में धोखा खाने का एक ऐसा ही मामला अमृतसर से सामने आया है। जहां एक युवक ने प्यार में धोखा खाकर खुद को आग लगा लिया। आग लगाने की वजह से उसकी बॉडी का 50 प्रतिशत हिस्सा पूरी तरह से जल गया है।

जानकारी के मुताबिक प्रेमिका का किसी और के साथ अफेयर होने की वजह से प्रेमी ने उसे मिलने के लिए अमृतसर के कंपनी बाग़ में बुलाया। जहां दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई और बाद में बहस इतना बढ़ गया कि प्रेमी ने खुद को आग लगा ली। आग लगते देख प्रेमिका वहां से फरार हो गई। हालांकि वहां आसपास मौजूद लोगों ने सबसे पहले इस घटना की जानकारी पुलिस को दी उसके बाद आग को बुझाने की कोशिश में भी जुटे रहे। हालांकि मौके पर पहुंच का पुलिस ने प्रेमी को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी पहचान 22 के साहिब सिंह के नाम से हुई। जो पेशे से एक ओला ड्राईवर है।

गर्लफ्रेंड का था किसी और से संबंध…

साहिब ने पुलिस को बताया वह ओला कैब चलाता है। और चंडीगढ़ के सेक्टर 5 में किराए के मकान में रहता है। साहिब ने बताया पिछले एक साल से वह उसकी लड़की के साथ था। लेकिन अभी हाल ही में पता चला उसकी गर्लफ्रेंड किसी और के साथ रिलेशनशिप में है। इस शक के चलते वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाता था। लेकिन अहर बार वह बहाने बना देती थी।

हालांकि कसी भी तरह वह इस बार मिलने आई। ऐसे में इन दोनों में बहस हुई। बहस इतना बढ़ गया कि साहिब ने गुस्से में खुद को आग लगा ली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साहिब को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या कहना है एएसआई का

जानकारी के मुताबिक एएसआई राजिंदर सिंह ने का प्रेमी ने बयान देने इंकार किया है। जबकि पुलिस लड़की किसी इलाके में रहती है खोजबीन की जा रही है। जिसके बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: