बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ मुठभेड़, पांच बदमाशों को मारी गोली

उत्तर प्रदेश। मेरठ जिले में बीती रात चार अलग-अलग जगह पर पुलिस और बदमाशों में हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से पांच बदमाश घायल हो गए। इस दौरान चार बदमाश ढेर हुए तो 51 बदमाशों के पैरों में गोली लग गई। इसी के साथ दो माह के कार्यकाल में एसएसपी अजय साहनी ने अपने मुठभेड़ का अर्द्धशतक पूरा कर लिया।

बता दें कि पठानपुरा रोड पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार युवक को रोकने का प्रयास किया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर किया तो जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली उसके पैर में लग गई। आरोपी की पहचान दिलशाद पुत्र हमीद निवासी सिवाल खास जानी के रूप में हुई। उस पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। वह इससे पहले नकली नोटों के मामले में भी जेल जा चुका है। बाइक पर नंबर प्लेट नहीं लगा था। साथ ही एक तमंचा बरामद हुआ है। नौचंदी पुलिस ने नौचंदी मैदान के पास चेकिंग के दौरान कार सवार चार संदिग्ध युवकों को रुकने का इशारा किया जिस पर युवकों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में चारों युवक कार छोड़कर वहां से भागे तो दो बदमाशों के पैरों में पुलिस की गोलियां लगीं जबकि दो बदमाश फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी अनीस उर्फ काला निवासी काशीराम कालोनी खरखौदा और इरफान उर्फ लाल निवासी श्यामनगर लिसाड़ी गेट हैं। अनीस तिहाड़ जेल से पैरोल पर आया था। वह अपने साथियों के साथ लूट करने के जा रहा था। यह ठक-ठक गैंग का बदमाश है।

बता दें कि रोहटा में जैनपुर के जंगल में देर रात मुठभेड़ में एक बदमाश परवीन पुत्र वहीद निवासी जैन नगर थाना रोहटा के पैर में पुलिस की गोली लगी। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार आरोपी पर कई थानों में चोरी और लूट के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: