मुरादाबाद में सड़क हादसे के दौरान परिवार के 5 लोगों की हुई मौत, एक बुरी तरह जख्मी

नई दिल्ली। सड़क हादसों का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हादसों की वजह से कई सारी मौतें होती रहती हैं। इसी कड़ी में आज मुरादाबाद-आगरा हाईवे के कुंदरकी थानाक्षेत्र पर शनिवार की रात सड़क पर खड़ी लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में एक वैगनआर कार जा घुसी।

इस भीषण हादसे में 2 महिला और एक बच्ची समेत 5 लोगों की मौत हो गई। कार में सवार 6 व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि पुलिस घटना की जांच कर रही है।इस हादसे में मारे जाने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे। इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हालांकि ये सभी लोग लापता युवती की तलाश में गए थे।

जानकारी के मुताबिक, कुंदरकी क्षेत्र के मझोली में रहने वाले जाहिद अपनी पत्नी फूलजहां के साथ शनिवार की दोपहर कुंदरकी बाजार गए थे। यहां बाजार में फूलजहां संदिग्ध हालात में लापता हो गई। काफी खोजबीन करने पर भी उनका पता नहीं चल सका। देर शाम इसकी सूचना फूलजहां के मायके मूंढापांडे थानाक्षेत्र स्थित मेंहदी रामपुर गांव में दी गई।

वहां से फूलजहां के मायके पक्ष से उसकी भाभी फूल, रूबी, फूल का बेटा गुड्डू, फूल की पोती फातिया और मोहम्मद रफी सूचना मिलने पर फूलजहां की तलाश करने के लिए वैगनआर कार से मझोला जा रहे थे। वहीं इस कार को निकट के गांव मदनापुर का रहने वाला महबूब चला रहा था। पुलिस ने बताया कि कुंदरकी क्षेत्र में तेज रफ्तार से आ रही कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई। जिसके बाद मौके पर ही सबकी मौत हो गई।

बता दें पंक्‍चर होने के कारण ट्रैक्‍टर ट्रॉली सड़क पर खड़ी थी। इस भीषण हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, हालांकि सभी घायलों को कुंदरकी स्थित सीएचसी ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने गुड्डू, मोहम्मद रफी, रूबी, फूल और फातिया को मृत घोषित कर दिया। जबकि महबूब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: