ATS टीम को छापेमारी में दौरान मिली बड़ी कामयाबी

नई दिल्ली। आतंकियों का कहर अब कश्मीर तक ही नहीं बल्कि पूरे देश में फैल चुका है। ऐसे में बिहार के गया में शुक्रवार को छापेमारी की गई हैं। छापेमारी के दौरान एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड और गया पुलिस ने टाइमर घड़ी, अमोनियम नाइट्रेट, जिलेटिन रॉड, तार सहित विस्फोटक बनाने का सामान बरामद किया। यह छापेमारी जेएमबी आतंकी संगठन के भारत प्रमुख एजाज अहमद की निशानदेही पर की गई।

हालांकि 26 अगस्त को एजाज अहमद गिरफ्तार किया गया था। लेकिन उसका सहयोगी मोहम्मद रजा फरार हो गया था। गौरतलब है कि गया जिले के मानपुर क्षेत्र से कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने 26 अगस्त को बांग्लादेशी आतंकी संगठन के सदस्य एजाज अहमद को अरेस्ट किया है। जानकारी के मुताबिक गया जिले के सहायक पुलिस अधीक्षक (नगर) मंजीत कुमार ने कहा, “जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) से जुड़े आतंकी मोहम्मद एजाज अहमद को गया जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के पठान टोली से गिरफ्तार किया गया है।मोहम्मद एजाज अहमद की गिरफ्तारी के बाद उन्हें गया की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से कोलकाता पुलिस की टीम उसे लेकर पश्चिम बंगाल चली गई है।”

बता दें एजाज अहमद पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जो जमात-उल-मुजाहिदीन का सबसे एक्टिव सदस्य है और अपना नाम बदल कर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गया के पठान टोली में रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: