यूपी को मिलेंगे सात नए मेडिकल कॉलेज का सौगात, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन

उत्तर प्रदेश को सात नए मेडिकल कॉलेज का सौगात मिलने जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच से एक साथ सभी का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री कल रायबरेली के दौरे पर थे। वहां उन्होंने अमर नायक राना बेनीमाधव बख्श सिंह की 215वीं जयंती पर फिरोज गांधी कॉलेज के सभागार में आयोजित समारोह में लोगों को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि उत्तर से दक्षिण, पूरब से पश्चिम तक देश एक हो इसके लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रभावी, ऐतिहासिक, साहसिक निर्णय लिए जा रहे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को जिले के दौरे पर हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक वह दोपहर में पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड मैदान में हेलीकॉप्टर से उतरेंगे। इसके बाद कार से मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना होंगे। यहां पर वह मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे। यहां वह एमबीबीएस छात्रों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद वह बलहा विधानसभा क्षेत्र के मोतीपुर में उपचुनाव को लेकर जनसभा करेंगे। इसकी तैयारी शुरू हो गई है।

मोतीपुर सिंचाई कॉलोनी सिंचाई विभाग के कर्मचारियों के लिए बनी है। लेकिन लगभग एक दशक से यहां का रंग-रोगन नहीं हुआ है। मिलेंगे इसके अलावा अन्य वार्ड की कमियों को दुरुस्त किया जा रहा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अधिकारियों में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कितनी दहशत है। मंगलवार को डीएम शंभु कुमार, एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, प्राचार्य डॉ. अनिल के साहनी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। सभी ने अधीनस्थों के साथ मेडिकल कालेज की व्यवस्थाएं देखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: