अब भाजपा के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी की भी बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती…

लखनऊ। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी की तबीयत ख़राब हो गई हैं। जिसके बाद उन्हें कानपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।

बता दें बीते शनिवार पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन होने के बाद अचानक से मुरली मनोहर जोशी की तबीयत ख़राब होना भाजपा के लिए बुरी खबर हैं। मुरली मनोहर जोशी 85 साल के हैं। मुरली मनोहर जोशी किसी काम के चलते कानपुर गए हुए थे। जहां उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। भाजपा के संस्थापक सदस्य और अध्यक्ष रह चुके डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी पार्टी के सबसे वरिष्ठ और कद्दावर नेता है।

जानकारी के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव में उन्हें पार्टी की ओर से टिकट नहीं दिया गया था। मुरली मनोहर जोशी भाजपा के मार्गदर्शक मंडल में शामिल हैं। डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी की तबीयत किस वजह से खराब हुई है इसके बारे में अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।वहीं पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के हुए असमायिक निधन से बीजेपी में शोक की लहर है। लंबी बीमारी के बाद अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स अस्पताल में शनिवार को 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया है। आज अरुण जेटली के पार्थिव शरीर को निगमबोध घाट पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। ऐसे में बीजेपी मुख्यालय से अरुण जेटली की शवयात्रा निगमबोध घाट के लिए निकल चुकी है। 2 बजकर 30 मिनट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: