झगड़ा करने से रोकने पर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

गाजियाबाद। आए दिन रिस्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आता है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद का है। जहां शुक्रवार रात करीब सवा 10 बजे एक रिटायर रेलवे अधिकारी को उसके सगे भतीजे ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद कॉलोनी में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक राकेश मार्ग गली नंबर-3 निवासी दिनेश दिवाकर जनरेटर का काम करता है। शुक्रवार रात वह शराब पीकर घर पहुंचा। नशे में धुत देख परिजनों ने विरोध किया तो दिनेश ने झगड़ा शुरू कर दिया। देखते ही देखते वह पत्नी व बेटे को पीटने लगा। मां व अन्य परिजनों ने रोकने की कोशिश की तो वह उन पर भी हावी हो गया। बताया जा रहा है कि शोरशराबा सुनकर पड़ोस में ही रहने वाले उसके चाचा व भाजपा नेता सतीश दिवाकर आ गए और घर में झगड़ा करने पर भतीजे दिनेश को नसीहत देने लगे।

परिजनों के मुताबिक सतीश दिवाकर रात करीब सवा 10 बजे भतीजे दिनेश के घर में सोफे पर बैठे थे। वह घर जाने के लिए सोफेसे खड़े ही हुए थे कि दिनेश ने अंटी से पिस्टल निकाली और चाचा सतीश की कनपटी से सटाकर गोली मार दी। परिजन उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। सतीश दिवाकर रेलवे विभाग से चीफ रिजर्वेशन ऑफिसर के पद से सेवानिवृत्त थे। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए। मौके से भागने की बजाय आरोपी दिनेश हाथ में हथियार लेकर खड़ा रहा। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस आती देख आरोपी ने आनन-फानन में हथियार दूसरी मंजिल पर छिपा दिया और सोफे पर जाकर बैठ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: