50 हजार के ईनामी ने एसएसपी ऑफिस में किया सरेंडर

मुजफ्फरनगर: यूपी पुलिस जिस तरह से एक्शन में है और एक के बाद एक एनकाउंटर की खबरें सामने आ रही हैं उससे अपराधियों के दिल में पुलिस का खौफ बैठ गया है. हाल ये है कि अपराधी पुलिस के सामने जाकर आत्मसमर्पण कर रहे हैं. ताजा मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है जहां एक शातिर अपराधी ने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया.

विक्की राठी नाम के 50 हजार के ईनामी बदमाश ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. एसएसपी ने इस अपराधी को गिरफ्तार करा दिया है.

2 जुलाई 2019 को रोहित सांडू नाम का एक बदमाश मिर्जापुर जेल से मुजफ्फरनगर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. वापस मिर्जापुर लौटते वक्त जानसठ कस्बे के पास कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया था और अपराधी को छुड़ा लिया था.

इस वारदात में एक दारोगा की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस प्रकरण के बाद पुलिस ने इस कांड में शामिल 6 अपराधियों को जेल भेज दिया था. एक लाख का इनामी रोहित अपने तीन साथियों के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया था.

इस मामले में दो बदमाश फरार चल रहे थे जिसमें से 50 हजार के ईनामी विक्की राठी ने आज पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुलिस विक्की को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: