प्रयागराज: अवैध वसूली को लेकर आपस में भिड़े पुलिसवाले सस्पेंड, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

ANA News

प्रयागराज: प्रयागराज के कौंधियारा थाने में तैनात दरोगा और कांस्टेबल में जमकर मारपीट होने के मामले में एसएसपी अतुल शर्मा द्वारा की गई कार्रवाई के बाद अब डीआईजी केपी सिंह ने भी जांच बैठा दी है.

प्रयागराज के कौंधियारा थाने में तैनात दरोगा आशीष कुमार और सिपाही राम नरेश ने ग्यारह अगस्त की रात को एक पेट्रोल पम्प के बाहर वर्दी पहनकर आपस में जमकर मारपीट की थी. दोनों ने एक दूसरे पर थप्पड़ बरसाए थे और उसके बाद लाठी से भी एक दूसरे पर हमला बोला था. यह पूरी घटना पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी.

आरोप है कि घटना के वक्त दोनों शराब पिए हुए थे और दोनों में अवैध वसूली को लेकर विवाद हुआ था. मारपीट का सीसीटीवी सामने आने के बाद एसएसपी अतुल शर्मा ने दोनों को आज ही सस्पेंड कर दिया था.

प्रयागराज रेंज के डीआईजी केपी सिंह ने इसे बेहद गंभीर मामला मानते हुए एसएसपी अतुल शर्मा से अब तक की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा है कि इस तरह की घटना सामने आने से आम जनता में पुलिस की छवि धूमिल हुई हैं. ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती हैं. उनके मुताबिक़ एसएसपी ने भले ही दोनों आरोपी पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया है, लेकिन इस घटना की गहराई से छानबीन होनी बेहद ज़रूरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: