बरामदे में सो रही महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब

ANA News

शराब के नशे में धुत फेरीवाले ने घर के बरामदे में सो रही महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब

गोसाईंगंज के रहमतनगर गांव में घर के बरामदे में सो रही महिला के चेहरे पर बुधवार देर रात शराब के नशे में धुत फेरीवाले बृजपाल ने तेजाब फेंक दिया।

महिला बुरी तरह से चीखी तो पति की नींद खुल गई। वह बृजपाल को पकड़ने दौड़ा तो आरोपी ने उस पर भी तेजाब से हमला कर दिया।

इससे महिला के पति की आंख के पास की त्वचा झुलस गई। ग्रामीणों ने दंपती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एसिड अटैक का मामला वायरल हुआ तो पुलिस के होश उड़ गए। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने महिला के पति को बुलवाकर बृजपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि एसिड अटैक का आरोपी बृजपाल सीतापुर का रहने वाला है और गांव-गांव फेरी लगाकर दाल बेचता है।

वह शराब का लती है। तीन-चार दिन पहले वह शराब पीकर रहमतनगर गांव में हंगामा कर रहा था। महिला के पति ने उसे टोका तो वह गाली-गलौज करने लगा।

इस पर दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। बुधवार रात करीब एक बजे वह शराब के नशे की हालत में महिला के घर पहुंचा।

उस वक्त वह बरामदे में पति के साथ सो रही थी। बृजपाल ने महिला के चेहरे पर तेजाब उड़ेल दिया। इससे वह चीखने लगी तो पति की नींद खुल गई।

इस बीच बृजपाल वहां से भागने लगा। महिला का पति शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ा। बृजपाल ने उस पर भी तेजाब फेंक दिया।

उसकी आंख के पास तेजाब के छींटे पड़े। आंख बंद होने के चलते बृजपाल मौके से भाग निकला। उधर, चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग मौके पर एकत्र हो गए और दंपती को एक निजी अस्पताल ले गए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि दंपती ने पुलिस को मामले की सूचना नहीं दी थी। बृहस्पतिवार सुबह सोशल मीडिया पर तेजाब से हमले की खबर मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

ग्रामीणों का कहना है कि महिला के पति ने बृजपाल को काफी बुरा-भला कहा था। इससे वह अपमानित महसूस कर रहा था और बदला लेने के इरादे से वारदात कर डाली। फिलहाल चिकित्सकों ने महिला की हालत खतरे से बाहर बताई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: