यूपी: खेत में मिली महिला की लाश, गैंगरेप की आशंका

ANA News

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक महिला की हत्या कर दी गई. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात से गुस्साए लोगों ने जाम लगाया और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा तहसील इलाके में एक महिला अपने बच्चे का कोर्स लेने के लिए बाज़ार में गई थी. आरोप है वहां से कुछ अज्ञात बदमाशों ने महिला का अपहरण कर लिया और एक खेत में उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी महिला को अधमरी स्थिति में छोड़ कर फरार हो गए.

महिला को गंभीर हालत में देख कर ग्रामीणों ने डायल हंड्रेड पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को पहले ठाकुरद्वारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर घायल महिला को मुरादाबाद के जिला अस्पताल भेज दिया गया. इसके बाद उसे कांठ रोड पर निजी अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

घायल अवस्था में खेत में मिली महिला की अवस्था को देखते हुए ग्रामीणों द्वारा आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जैसे ही महिला की मौत की जानकारी ठाकुरद्वारा तहसील में ग्रामीणों को मिली, उन्होंने सैकड़ों की संख्या में जमा होकर ठाकुरद्वारा मुरादाबाद रामनगर हाईवे जाम कर दिया.

3 घंटे से भी ज्यादा समय तक हाईवे जाम रहने के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गईं. सूचना पर मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण उदय शंकर सिंह ने हालात का जायजा लिया और लोगों को समझाया.

लेकिन जब लोग मानने को तैयार नहीं हुए तब पुलिस ने ठाकुरद्वारा से समाजवादी पार्टी के विधायक नवाब जान खान को बुलाया और उनके जरिए ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज देगी.

विधायक के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने 3 घंटे से ज्यादा वक्त से भी लगाया गया जाम खोल दिया. उन्होंने पुलिस से 24 घंटे में आरोपियों को गिरफ्तार कर उचित कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद पता चल सकेगा कि महिला के साथ रेप की वारदात हुई थी या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: