याहिया गंज व्यापार मंडल ने अनुच्छेद 370 हटने पर जताई खुशी, निकाली तिरंगा यात्रा

लखनऊ। मोदी सरकार ने सोमवार को ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अनुच्छेद 370 हटा दिया। सरकार के इस फैसले के बाद राजधानी के व्यापारियों में गजब का उत्साह देखने को मिला। ढोल-नगाड़ों और पटाखों के बीच तिरंगा शान से लहराया। यहिया गंज व्यापार मंडल ने इस अवसर पर तिरंगा यात्रा निकालकर सरकार के फैसले का समर्थन किया।

अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र ने कहा कि महाऋषि कश्यप की तप स्थली कश्मीर, धारा 370 से आज़ाद हो गई। एक देश एक संविधान का सपना साकार हुआ। सरकार के फैसले के समर्थन के लिए तिरंगा यात्रा निकाली गई। महामंत्री नीरज गुप्ता ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो अन्याय हो रहा था उससे आज मुक्ति मिली। हम अपने देश के गृहमंत्री एवं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं। आज का दिन ऐतिहासिक हैयुवा अध्यक्ष कुश मिश्र, उपाध्यक्ष विनय गुप्ता और संसदीय महामंत्री दीपक अग्रवाल ने बताया कि आज का दिन हमारे लिए ऐतिहासिक दिन है। इसी खुशी में बाजार में ढोंल-नगाड़ों के भारत माता की जय बोलते हुए तिरंगा यात्रा निकाली गई है। बर्तन बाजार में तिरंगा यात्रा का स्वागत हुआ।

इस यात्रा में मुख्य रूप से चेयरमैन हरिश्चन्द्र अग्रवालm, अध्यक्ष अमरनाथ मिश्र, महामंत्री नीरज गुप्ता, युवा अध्यक्ष कुश मिश्र, युवा वरिष्ठ महामंत्री समीर जैन, विनय गुप्ता, दीपक अग्रवाल, सनी लालवानी, मुन्ना वहाज, सुबोध सक्सेना, अमित शुक्ला, सईद संगम गुप्ता, मनमोहन गुप्ता, अंशुल रस्तोगी, अनुज गुप्ता, अवधेश गुप्ता के साथ सैकड़ो की संख्या में व्यापारी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: