लखनऊ:वीवीआईपी इलाके में दो भाइयों पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

लखनऊ। अपराधियों के हौसले प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। मंगलवार को इसका सबूत राजधानी की सड़कों पर देखने को मिला है। हजरतगंज जैसे पॉश इलाके में बदमाशों ने दो सगे भाइयों को गोली मार दी है। घायल भाइयों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बेखौफ बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

शाहिद जाफरी और नामवर दोनों सगे भाई हैं। शाम करीब सात बजे हजरतगंज में उनके ऊपर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हमले में दोनों भाइयों को कंधे पर गोली लगी है। उन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिये ट्रामा भेजा गया है। पहले शाहिद की हालत गंभीर बताई जा रही थी लेकिन पुलिस का कहना है कि वो अब खतरे से बाहर है।

बता दें, घायल शाहिद जाफरी को बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि बताया जा रहा है। इतना ही नहीं उस पर पूर्व में हत्या का आरोप लग चुका है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश होने का शक है।

एसएसपी कलानिधि ने बताया कि दो भाइयों पर हमले की सूचना मिली है। घायलों का ट्रामा में इलाज चल रहा है। पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। फिलहाल टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: