साइड न देने पर न्यायिक अधिकारी को आया गुस्सा-पुलिसकर्मी की उतरवाई वर्दी..

आगरा:यूपी  के आगरा में एक न्यायिक अधिकारी की गाड़ी को साइड न देना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। गुस्साए अधिकारी ने पुलिसकर्मी की वर्दी उतरवा दी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अफसर पहुंच गए। उन्होंने न्यायिक अधिकारी से बात की। इसके बाद पुलिसकर्मी वर्दी पहनने दी गई

शुक्रवार को एक न्यायिक अधिकारी अपनी कार से किशोर न्यार बोर्ड जा रहे थे। उनके आगे पुलिस की गाड़ी जा रही थी। गाड़ी में पुलिसकर्मी नाबालिग बंदियों को किशोर न्यायालय ले जा रहे थे। पुलिस की गाड़ी घूरेलाल चला रहे थे। गाड़ी में सिपाही राजेश, आलोक भारती और मनीष कुमार थे।

मामले के अनुसार न्यायिक अधिकारी के आगे पुलिस की गाड़ी आगे चल रही थी। उन्होंने कई बार हॉर्न देकर साइड मांगी, लेकिन चालक ने साइड नहीं दी। इससे अधिकारी को गुस्सा गया। कोर्ट पहुंचने पर न्यायिक अधिकारी ने पुलिस की गाड़ी के चालक घूरेलाल की वर्दी उतरवा दी  और एक तरफ खड़ा कर दिया।

मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने मामले की जानकारी यूपी 100 को दी। सूचना पाकर सीओ अछनेरा और एसओ मलपुरा वहां पहुंच गए। दोनों पुलिस अधिकारियों ने न्यायिक अधिकारी से बात की। इसके बाद ही पुलिसकर्मी घूरेलाल को वर्दी पहनने दी गई।

इस संबंध में एसपी देहात रवि कुमार ने बताया कि एक न्यायिक अधिकारी द्वारा एक पुलिसकर्मी की वर्दी उतरवाए जाने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिसकर्मियों के बयान लिए गए हैं। मामले की जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: