लखनऊ:नशे में धुत्त होकर युवक को मारी गोली

ANA News

उत्तर प्रदेश पुलिस के सुस्त रवैये से अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। इसका ताजा उदाहरण तब सामने आया जब की राजधानी लखनऊ में  एक इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर अपराधियों ने एक छात्र को गोली मार दी। ताबड़तोड़ फायरिंग से इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर दहशत का माहौल कायम है। वहीं घायल छात्र को ट्रामा सेंटर ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थानाक्षेत्र में शांत शरद शर्मा नामक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि किसी मामूली बात को लेकर युवक और अपराधियों के बीच विवाद शुरू हुआ था।

वहीं यह बात भी सामने आई है कि दोनों गुट में सुबह भी मारपीट हुई थी। देर रात इंजीनियरिंग कॉलेज के पास दोनों गुट फिर आमने-सामने हुए। शराब के नशे में हाथापाई हुई और फिर एक गुट ने तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी। गोली शरद के बाह में लगी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेज दिया है। वहीं बदमाशों की धरपकड़ के लिए मड़ियाव जानकीपुरम अलीगंज थाने की फोर्स को बुलाया गया है। पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है।

गौरतलब हो इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर 24 घंटे पीआरवी की ड्यूटी रहती है। बुधवार देर रात पीआरवी टीम के सामने विवाद शुरू हुआ। वहीं पीआरवी टीम विवाद छुड़ाने के बजाय गोली चलने का इंतजार कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: