आगरा: कहीं और हो गई प्रेमिका की सगाई, प्रेमी ने फेसबुक लाईव पर कर ली आत्महत्या

ANA News

आगरा: आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां प्रेमिका की सगाई कहीं और होने से दुखी शख्स ने फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम कर आत्महत्या कर ली. ये मामला आगरा के रैभा गांव का है. इसके अलावा शख्स ने आत्महत्या से पहले चार पन्नों का लेटर भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और मरने के बाद अपने शरीर के अंगों को दान करने की ईच्छा जाहिर की है.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आत्महत्या की घटना को उसके कुछ फेसबुक के दोस्तों ने लाईव देखा भी है, क्योंकि इस कदम के बारे में उसने अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों को जानकारी भी दी थी.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है. मृतक की पहचान श्याम शिकरवार के तौर पर हुई है और स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के भीतर फांसी से झूलते देखा.

शिकरवार ने चार मिनट के वीडियो में पुलिस अधिकारियों से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है. इसके साथ ही उसने परिवार के सदस्यों से अपने शव की कुछ तस्वीरों को उसके फेसबुक अकाउंट पर डालने का अनुरोध भी किया है.

लेटर में उसने लिखा है, “मुझे उसकी याद आती है और मैं उसके बिना नहीं रह सकता. मुझसे यह सहन नहीं हो रहा कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है. उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है.”

अच्छनेरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर अजय कौशल ने कहा, “स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसके शव को लटकता देखा. जांच के दौरान पता चला है कि पीड़ित बेरोजगार और उदास था, क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी शादी किसी और से हो रही थी. हमने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया है.”

उसके परिवार वालों ने उसके फेसबुक अकाउंट को डीएक्टिवेट कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: