लखनऊ में मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर की निर्ममता से हत्या, पुलिस ने बताया हादसा

ANA News

राजधानी लखनऊ के महानगर स्थित मिडलैंड हॉस्पिटल के मैनेजर विश्वजीत की गोमती नगर स्थित उनके आवास पर निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को जांच के दौरान घर में खून ही खून पड़ा मिला। जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि विश्वजीत ने हमलावर से काफी संघर्ष किया।

बताया जा रहा है कि विश्वजीत रात करीब दो बजे अपने कमरे से बाहर निकला। इस बीच किसी ने धारदार हथियार से उसपर हमला कर दिया। खून से लथपथ विश्वजीत मां के कमरे में पहुंचा और मां से कहा मुझे बचा लो। परिजन उसे लेकर मिडलैंड अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।Midland hospital manager murdered in Lucknow.

सुबह चार बजे घर वापस आने के बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत के कमरे से बियर के कैन, गांजा व सिगरेट समेत कुछ सामान बरामद किया है।

पुलिस मामले को हादसा बता रही है। पुलिस के मुताबिक, विश्वजीत को रेलिंग पर लगे लोहे के एंगल से चोट लगी, जबकि विश्वजीत के दोस्त इस बात से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि किसी ने धारदार हथियार से हमला किया और विश्वजीत अपने कमरे से किसी की आहट पाकर बाहर निकला था।

मौके पर एसपी ग्रामीण विक्रांत वीर और एसपी उत्तरी सुकीर्ति माधव मौजूद हैं मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: