पुलिस प्रोटेक्शन में लवस्टोरी: साक्षी अजितेश को बरेली पुलिस ने दी सुरक्षा, हाईकोर्ट में पेशी के लिए प्रयागराज रवाना

ANA News

नई दिल्ली: बरेली से आई टीम ने विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश को अपनी सुरक्षा घेरे में ले लिया है. पुलिस टीम में एक सबइंस्पेक्टर,एक कांस्टेबल और एक महिला कांस्टेबल है. ये टीम उन लोगों को प्रयागराज लेकर जा रही है जहां कल हाईकोर्ट में उन्हें पेश होना है. साक्षी ने एक दलित लड़के अजितेश के साथ शादी की है और अपने पिता पर आरोप लगाए हैं कि वो उन पति-पत्नी को मार देना चाहते हैं. साक्षी के अपने पिता के दोस्त राजीव राणा पर भी पीछा कराने के आरोप लगाए हैं और अपनी व अपने पति की जान को खतरा बताया है. इस मामले में विधायक और उनके दोस्त राजीव भी अपना पक्ष रख चुके हैं और पुलिस भी साक्षी को सुरक्षा देने की बात कह रही है.

विधायक राजेश मिश्रा ने क्या क

विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने एक पत्र जारी किया और मीडिया से बात भी की. उन्होंने कहा कि उनसे किसी को जान का कोई खतरा नहीं है. बेटी बालिग है और अपनी इच्छा से शादी करने के लिए स्वतंत्र है. वर-वधू जहां चाहें आराम से रह सकते हैं. जान से मारने की धमकी देने और ढूंढने की बात पर उन्होंने कहा कि मैं जनता के बीच में हूं और अपना काम कर रहा हूं. चाहे जैसे पता करा लें मैं यही हूं, अपने घर पर अपने क्षेत्र में हूं. उन्होंने कहा कि मैं और परिवार के लोग अपना काम कर रहे हैं.

अजितेश के पिता का पक्ष

अजितेश के पिता हरीश कुमार ने भी मीडिया से बात की और डर और धमकियों के कारण वे और उनका परिवार बरेली से बाहर है. उन्होंने अपने बेटे और बहू को जान का खतरा बताया. उन्होंने मीडिया के जरिए कहा कि विधायक जी अपनी जिद छोड़ दें और बच्चों की बात को मान लें

अजितेश और साक्षी का वीडियो हुआ था वायरल

अजितेश और साक्षी ने पहले दो वीडियो जारी किए जिनके जरिए उन्होंने दावा किया कि उनकी तलाश की जा रही है. दावा किया कि विधायक पिता और उनके दोस्त राणा के आदमी उन दोनों की तलाश में हैं. देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गए. इन्हीं वीडियो के वायरल होने के बाद पूरा मामला शुरु हुआ. अब दोनों लोगों ने मीडिया से बात की और इसी दौरान साक्षी ने कहा कि वे अपने घर नहीं जाना चाहतीं बल्कि अपने पति अजितेश के साथ रहना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: