दबंग ने दिनदहाड़े फावड़े से हमला कर किसान को उतारा मौत के घाट

ANA News

रायबरेली। जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं आए दिन अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ताजा मामला जगतपुर थाना क्षेत्र का है जहां खेतों में काम कर रहे एक किसान को गांव के ही दूसरे शख्स ने फावड़े से हमला करके मौत के घाट उतार दिया बताया जा रहा है कि खेतों की जमीन के विवाद में दबंग ने फावड़े से हत्या कर दी और फरार हो गया फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। दबंग के सर पर खून सवार था लोगो का कहना है कि मारने के बाद भी वह फावड़ा लेकर बीच बचाव करने वालो को दौड़ाता रहा।

बताते चले कि थाना के गांव छोटीकरौती निवासी गनेष कुमार 45वर्ष पुत्र रामबहादुर के ऊपर पुरानी रंजीषन धारदार फावडे से हमला करके उसकी हत्या दिनदहाड़े कर दिया गया है।जिसमे युवक की हत्या होने पर सूचना पर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची।जिसके बाद मृतक का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु पंचनामा उपरांत भेज दिया है। मृतक के भाई रामनरेष ने कोतवाली मे लीखित तहरीर गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ पुरानी रंजीषन हत्या करने का अरोपित दिया है।जिसमे थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के भाई रामनरेश की तहरीर पर गांव छोटीकरौती निवासी हरिकेश पुत्र जगदीश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष की माने तो अरोपित फरार व्यक्ति दिमागी संतूलन खो बैठने पर ये वारदात का अंजाम दिया है।मृतक दैनिक मजदूरी करके अपने परिवार का जीविका चलाता था। परिजनों का है रो रोकर बुरा हाल मृतक गनेश की पत्नी सुनीता व पुत्री पुष्पा दिपाली संजना एवं पुत्र हरिकेष रत्नेष आदि का रो रोकर बुरा हाल था। मृतक के एक बेटे व एक बेटी की ही शादी हुई है जबकि अन्य की परवरिस पिता के खो जाने पर कैसे होगा ये एक प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: