यमुना एक्सप्रेसवे के बाद इस हाईवे पर हुआ बड़ा हासदा, चलती बस पर गिरा विशाल बरगद का पेड़, मौत से मची चीख-पुकार

ANA news

सुलतानपुर. जिले के प्रयाग-अयोध्या राजमार्ग पर स्थित कटका बाजार में तीर्थयत्रियों को ले जा रही बस पर बरगद का बड़ा पेड़ गिर गया। इस घटना में दो तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जिसमें एक महिला थी। हादसे में 25 तीर्थयात्री घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे तीर्थयात्रियों को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। बीते दिनों यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई थी।

 

गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के द्वारिकागंज पुलिस चौकी के पास कटका बाजार के समीप शुक्रवार की देर शाम प्रयागराज से अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर अचानक सड़क किनारे लगा विशालकाय बरगद का पेड़ जमीन से उखड़कर गिर पड़ा। बस पर पेड़ गिरते ही चीख पुकार मच गई। पूरी बस क्षतिग्रस्त हो गई। चीख-पुकार सुनते ही चंद कदम की दूरी पर मौजूद द्वारिकागंज पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उच्चाधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे। क्रेन की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

बस में सवार थे 45 यात्री

हादसे की सूचना मिलते ही सीएमओ डॉ. चंद्रभूषण नाथ त्रिपाठी खुद अस्पताल पहुंच गए। सीएमओ ने घायलों का उपचार किया। सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल में गोलेरमा राजूलमा (45) निवासी ईस्ट गोदावरी अमलापुरम आंध्र प्रदेश व रवि (40) निवासी राजमुंदरी, आंध्र प्रदेश को मृत घोषित किया गया है। एसओ गोसाईगंज भगवत प्रसाद यादव ने बताया कि श्रद्धालु आंध्र प्रदेश से तीर्थ यात्रा पर निकले थे। प्रयागराज होते हुए सभी अयोध्या जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। बस में कुल 45 श्रद्धालु सवार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: