यूपी: पति को फर्जी एनकाउंटर में मारने की धमकी देकर महिला के साथ दो पुलिसवालों ने किया रेप

ANA News

एटा: यूपी के एटा जिले की एक महिला ने दो दरोगाओं पर रेप का आरोप लगाया है. आरोप है कि एटा के अवागढ़ थाने में तैनात दो दरोगा, महिला के पति को मुठभेड़ में मार देने की धमकी देकर उसके साथ लगातार रेप करते रहे. फिलहाल दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और लाइन हाजिर कर दिया गया है. इस घटना से पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैली हुई है.

यूपी के एटा जिले में अवागढ़ थाना इलाके में रहने वाले एक युवक के खिलाफ अदालत से गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. ये युवक इस वारंट को निरस्त कराने के लिए पैसों की खातिर मजदूरी करने दिल्ली चला गया.

दूसरी ओर अवागढ़ थाने में तैनात एक दरोगा युवक के घर पर बार-बार दबिश देने लगा. इस दौरान उसने युवक की पत्नी का नंबर भी ले लिया. आरोप है कि पूछताछ के बहाने उसने अपने कमरे पर युवक की पत्नी को बुलाया और रेप किया.

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता की वीडियो भी बना ली जिसके जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी है कि करीब 5 महीने से दरोगा लगातार रेप कर रहा था और विरोध करने पर पति को एनकाउंटर में जान से मारने की धमकी देता था.

आरोप है कि इस दौरान आरोपी दरोगा के एक साथी दरोगा ने भी पीड़ित महिला की अश्लील वीडियो बना ली और ब्लैकमेल कर रेप किया. इस बाद वह भी धमकी देकर युवती का शोषण करता रहा. जब युवक दिल्ली से लौटा तो पीड़िता ने उसे आपबीती बताई.

पीड़ित पक्ष ने पुलिस में शिकायत करने का मन बना लिया तो इसकी भनक आरोपियों को लग गई. इसके बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ितों को बुलाया और खाली स्टांप पेपर्स पर अंगूठे लगवा लिए. पीड़ित युवक अपनी पत्नी के साथ अधिकारियों के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की.

अपर पुलिस अधीक्षक एटा संजय कुमार ने मामले की जांच जलेसर के सीओ गुरमीत सिंह को सौंपी. जांच के बाद अवागढ़ थाने में पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर उक्त दोनों दरोगाओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, 120बी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने दोनों आरोपी दरोगाओं को तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

application/x-httpd-php footer.php ( PHP script text )
%d bloggers like this: