एक रन न लेने का धौनी ने किया खुलासा

एक रन न लेने का धौनी ने किया खुलासा

बेंगलुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स को जीत नहीं दिला सके। इस दौरान 19वें ओवर में ड्वेन ब्रावो के साथ उन्होंने सिंगल लेने से इनकार कर दिया था, जिसको लेकर उनकी आलोचना भी हो रही है। मैच के बाद धौनी ने खुद बताया कि क्यों उन्होंने सिंगल्स नहीं लिए थे।

आखिरी दो ओवरों में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 36 रनों की दरकार थी। धौनी ने 19वें ओवर में तेजी से रन बनाए, लेकिन एक रन नहीं लिया और स्ट्राइक अपने पास रखी। मैच के बाद इस पर धौनी ने कहा, ‘मैंने कई गेंदें खेली थी और हमें बहुत रन बनाने थे इसलिए मैं जोखिम उठा सकता था। मैं समझता हूं कि 10 या 12 गेंदों पर हमें 40 या 36 के करीब रन चाहिए थे जिसका मतलब है हमें बाउंड्री की जरूरत थी।’

धौनी ने कहा, ‘हां, आप अभी गिन सकते हैं कि दो रन वहां, एक रन यहां और हम मैच जीत जाते क्योंकि हम एक रन से मुकाबला हारे, लेकिन उसी समय आपको यह सोचना होगा कि अगर कुछ गेंदे खाली निकल जातीं तो क्या होता। क्या हमें वो अतिरिक्त बाउंड्री मिल पाती या नहीं।’ आखिरी ओवर में वे उमेश यादव के खिलाफ 24 रन बनाने में कमायाब रहे थे।

छूटी हुई खबरे

%d bloggers like this: