शो को प्रमोट करने राजधानी आये जज अमाल मलिक

शो को प्रमोट करने राजधानी आये जज अमाल मलिक

  • संगीत योग्यता को संवारेंगे देश भर से चयनित गायक
  • जज पैनल में रिचा शर्मा और शान जैसे गायक भी 
  • 20 लाख में से 20 प्रतिभागियों का चयन किया गया

लखनऊ। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के आगामी सीजन को प्रमोट करने के लिए नई पीढ़ी के कंपोजरए सिंगर और जज अमाल मलिक आज नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। अमान मलिक ने राजधानी में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के बारे में चर्चा की और कहा कि हिंदी गायिकी में उत्तर प्रदेश सबसे बेहतर है। सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के मंच पर उत्तर प्रदेश से भी कई बाल गायक भी अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन करते हुये नज़र आयेंगे। तमाम मनोरंजन चैनलों में नंबर वन ना्ॅन.फिक्शन शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के पिछले सीजन की जबर्दस्त लोकप्रियता इस बात का प्रमाण है कि कैसे सा रे गा मा पा खुद को लगातार बदलता रहा और भारतीय दर्शकों की पसंद के हिसाब से ढलता रहा। एक बार फिर अपने शानदार टैलेंटए जबर्दस्त एनर्जी और संगीत सीखने और इसके साथ आगे बढ़ने के अपने अटूट हौसले के साथ ये बच्चे आपके स्क्रीन्स पर धूम मचाने आ रहे हैं। मूल सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पावर्ड बाय ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल का सीजन 7ए इस शनिवार शुरू हो रहा है।  इस शो का प्रसारण शनिवार और रविवार रात 9 बजे ज़ी टीवी पर किया जाएगा।

अमाल मलिक ने राजधानी में पत्रकारों से बातचीत करते हुये कहा किए सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स जैसे प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनकर और रिचा शर्मा और शान जैसे जाने.माने गायकों के साथ इस शो का जज बनकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सीजन में बच्चे बेहद टैलेंटेड हैं और मुझे उनके इस सफर में उनका मार्गदर्शन करने का इंतजार है। इन बच्चों के साथ मुझे नहीं लगता कि हमें कुछ जोड़तोड़ करनी होगी। हमें उनके साथ सकारात्मकता और संवेदनशीलता के साथ पेश आना होगा और अपनी राय बड़े सरल ढंग से पेश करनी होगी। उन्होंने बताया कि देश भर से 20 लाख बच्चों ने आडिशन दिया थाए जिसमें से 20 प्रतिभागियों का चयन किया गया है।

उन्हांने बताया कि इस शो के नए सीजन में देश भर से चुने गए टैलेंटेड गायक अपनी संगीत योग्यता को संवारेंगे और भारत की सबसे बड़ी म्यूजिकल हस्तियों के मार्गदर्शन में अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करते हुए अपना विकास करेंगे। इन सभी प्रतिभागियों के भारत के संगीत दिग्गज बनने के सफर में उनका मार्गदर्शन करेंगे तीन बेहद टैलेंटेड मेंटर्स जो जिन्होंने बॉलीवुड संगीत को असीमित ऊंचाइयों पर पहुंचाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। ज़ी टीवी के अपने ष्जमाई राजा रवि दुबे शो को होस्ट करेंगे।

अपनी लखनऊ यात्रा को लेकर अमाल ने कहाए ष्ष्मैं आज लखनऊ आकर बेहद खुशी महसूस कर रहा हूं। मैं इससे पहले कुछ शोज के लिए इस शहर में आया हूं और हर बार मुझे यहां आकर बहुत मजा आया। मैं खानपान का बड़ा शौकीन हूं। स शो का मजा लेने के लिए ज़ी फैमिली पैक में मौजूद ज़ी टीवी को सब्सक्राइब करें। ज़ी फैमिली पैक केवल 39 रुपए प्रति माह के स्पेशल लॉन्च ऑफर पर उपलब्ध है। ज़ी टीवी के अपने पसंदीदा शोज़ मिस ना करने के लिए चुनिए ज़ी का फैमिली पैकए जिसमें ज़ी टीवी के साथ.साथ ज़ी नेटवर्क के 22 अन्य टॉप चैनल शामिल हैंए जो सारे परिवार की रोजमर्रा की मनोरंजन की जरूरतों को पूरा करते हैं।

छूटी हुई खबरे

%d bloggers like this: