हाई स्पीड बाइक पर स्टंट करना पड़ा महंगा, इस हादसे को सुन कांप जायेगी आपकी रूह

हाई स्पीड बाइक पर स्टंट करना पड़ा महंगा, इस हादसे को सुन कांप जायेगी आपकी रूह

लखनऊ। राजधानी की पुलिस जहां एक तरफ अपराध और ट्रैफिक व्यवस्था के कंट्रोल पर काम करने के बड़े-बड़े दावे कर रही है। वहीं बाइक सवार स्टंडबन अपने स्टंड के करतब दिखाने से बाज नहीं आते हैं। जिसके कारण आये दिन सड़क हादसे देखने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला गोमतीनगर के जेनेश्वर मिश्र पार्क के पास देखने को मिला जहां बाइक सवार स्टंड कर अपना करतब दिखा रहा था तभी उसकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवक सड़क पर गिरकर घायल हो गया जबकि तीसरा युवक पास में लगी रेलिंग पर जा गिरा। जिसमें उसके रेलिंग में लगी सरिया मुंह के पार हो गई।

जिसकी सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेलिंग की सरिया काट कर उसको ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने घायल को एक नई जिन्दगी दी। पूरा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र के जेनेश्वर मिश्र पार्क के पास का है जहां आये दिन बाइक सवार अपने स्टंड के करतब दिखाने के लिए दूर-दूर से आते हैं लेकिन पुलिस उनपर लगाम लगाने में नाकामयाब होती दिखती है। जिसके कारण गुरुवार की देर शाम कैसरबाग निवासी कोनिन, शरीफ और हसन जेनेश्वर पहुंच कर स्टंड कर रहे थे। तभी अचानक बाइक डिवाइडर से जा टकराई और गाड़ी पर पीछे सवार हसन और शरीफ गिर गए और कोनिन रेलिंग की सरिया में जा घुसा।

जिसके बाद कोनिन कि गर्दन को चीरते हुए रेलिंग की सरिया चीभ के पार निकल आई। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में किसी तरह रेलिंग की सरिया को काट कर कोनिन को ट्रामा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसकी जान बचाई, साथ ही घायल शरीफ और हसन को लोहिया में भर्ती कराया। स्टंड का शिकार हुए युवक को डॉक्टरों ने दिया नया जीवनदान जेनेश्वर के पास हुए स्टंड के शिकार में सरिया गर्दन को चीरते हुए चीभ के पार निकल जाने से कोनिन गंभीत रूप से घायल हो गया जिसको आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रामा पहुंचाया।

जिसके बाद ट्रामा के सर्जरी विभाग में मौजूद डॉक्टर समीर मिश्रा ने भगवान बनकर उसकी जान बचाई और उसको एक नया जीवनदान दिया। अब सोचने वाली बात यह है कि जिस ट्रामा के एक डॉक्टर पर अभी कुछ दिन पहले ही एक घायल का इलाज न करने को लेकर एक मरीज की मौत हो गई वहीं सर्जरी विभाग के डॉक्टर समीर मिश्रा ने घायल को एक नया जीवनदान दे दिया।

छूटी हुई खबरे

%d bloggers like this: