बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को किया अगवा

रजत गुप्ता

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में जहां एक तरफ कमिश्नर ने चार्ज लिया है, तो वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है। जिसमें बुधवार को काकोरी थाना क्षेत्र स्थित दशहरी मोड़ के पास कार सवार युवकों ने एक युवक को जबरन कार में बैठा लिया और मौके से फरार हो गए। जिसकी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि, काकोरी थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को कार सवार बदमाशों ने अगवा किया और मौके से फरार हो गए। जिसकी जानकारी लोगों ने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस आस-पास के लोगों से पूछताछ कर कार के बारे में जानकारी जुटाने में लगी हुई है। लेकिन घंटो बीतने के बाद भी न तो पुलिस उस कार की जानकारी लगा पाई है और न ही कार सवार बदमाशों की। बताया जा रहा है कार सवार लोगों ने उस युवक को मारापीटा और अगवा करते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीं काकोरी पुलिस की मानें तो काकोरी के हरदोई रोड स्थित दशहरी मोड़ के पास कार में पीछे से कोड़े की ठलिया से टक्कर लगी है। जिसके बाद दोनों में कार को बनवाने की बात को लेकर नोंकझोंक हुई है। कार सवार ने अनवर नामक युवक को गाड़ी में बैठाकर किसी गैरेज ले गए हैं, जिसकी जानकारी हासिल करने का प्रयास जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

छूटी हुई खबरे

%d bloggers like this: